राजस्थान के उदयपुर में भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर एक समुदाय विशेष के दो लोगों ने एक दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार उदयपुर में धारदार हथियार से दो व्यक्तियों ने एक दुकान पर जाकर दिनदहाड़े दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी। दोनों आरोपियों को राजस्थान के राजसमंद इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि आरोपी कपड़े की नाप देने के बहाने एक दर्जी की दुकान पर आया और फिर दुकानदार की बेरहमी से हत्या कर दी। मृतक की पहचान कन्हैयालाल के रूप में हुई है।

आरोपित हत्यारों ने दर्जी का न केवल बेरहमी से सिर काट दिया बल्कि पूरे अपराध को फिल्मा भी लिया। घटना सोमवार दोपहर करीब ढाई बजे की है जब रियाज नाम का एक शख्स एक दूसरे के साथ मोटरसाइकिल पर पहुंचा। एक वीडियो क्लिप में, अख्तरी ने घोषणा की कि उन्होंने उस व्यक्ति का सिर काट दिया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए कहा कि उनका चाकू उसे भी मिल जाएगा।

परोक्ष रूप से, हमलावरों ने पैगंबर मोहम्मद पर एक टिप्पणी को लेकर पार्टी से निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का भी जिक्र किया। पीड़िता उदयपुर के भूतमहल के धन मंडी इलाके में सुप्रीम टेलर्स नाम से दर्जी की दुकान चलाती थी। इस नृशंस हत्या की जांच करेगी एनआईए। दोनों आरोपियों से पूछताछ के लिए 5 अधिकारियों की एनआईए की टीम गठित की गई है। टीम आज अपराध स्थल का भी दौरा करेगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: