टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुल एक्ट्रेसेस में से एक हिना खान को कौन नहीं जानता। हिना खान ने बेशक स्मॉल स्क्रीन इंडस्ट्री को कुछ समय के लिए अलविदा कह दिया हो और अपने बॉलीवुड प्रॉजेक्ट्स में बिजी हो गई हों मगर, आज भी हिना खान के टीवी सीरियल ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ में अक्षरा बहू और टीवी सीरियल ‘kasautii Zindagi Kay 2’ में कोमोलिका का आइकॉनिक रोल को लोग आज भी याद करते हैं। हिना खान ने अपने छोटे से एक्टिंग करियर में बहुत नाम कमा लिया है। वैसे हिना खान एक्टिंग में ही नहीं बल्कि फैशन के मामले में भी लाजावाब हैं। हिना का फैशन सैंस बहुत ही अच्छा है। वह किसी भी टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आती हैं। हिना खान का एक नया फोटोशूट वायरल हो रहा है। इस फोटोशूट में हिना खान एथनिक लुक में हैं और बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। अगर आपने अभी भी दिवाली के लिए अपना लुक डिसाइड नहीं किया है तो आप हिना खान के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। 

hina khan old komolika stunning diwali fashion goals

हिना खान का लेहंगा 

हिना खान को आपने कई बार एथनिक लुक में देखा होगा। वह हर बार एक नए अंदाज में नजर आती हैं। इस बार भी वह बेहद खूबसूरत और डिफ्रेंट नजर आ रही हैं। हिना खान का जो फोटोशूट वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने फैशन डिजइनर स्मिता शाह का डिजाइन किया हुआ पीच कलर का बेहद खूबसूरत लेहंगा पहना हुआ है। हिना खान का यह शॉर्ट प्लीटेड लेहंगा डबल हेमलाइन वाला है। इसमें पीच के साथ सिल्वर का कॉम्बीनेशन है। पूरे लेहंगे पर सितारे का काम किया गया है। यह बेहद पुराना आर्टवर्क है। हिना खान के इस लेहंगी का दुपट्टा भी मैचिंग का है। यह दुपट्टा नेट का है और इसमें सितारा वर्क किया गया है। हिना खान के इस लेहंगे और भी खूबसूरत बनाती हैं उनकी चोली। उनकी चोली में गोल्डन गोटे की डिटेलिंग हैं और इसकी स्लीव्ज पर जरी वर्क किया गया है। आप इस लेहंगे को दिवाली पर अपने लिए चुन सकती हैं। 

hina khan latest Peach lehenga

हिना खान का मेकअप 

इस लुक के लिए हिना खान को सटल लुक दिया गया है। कॉन्टोरिंग से उनके चेहरे के फीचर्स को शार्प किया गया है वहीं उनके चेहरे की खूबसूरती को उभारने के लिए हाइलाइटर्स का भी इस्तेमाल किया गया है। हिना खान ने लाइट बेस के साथ पीच ब्लशर और न्यूड लिपस्टिक लगाई हैं।

वहीं उनकी आंखों को कॉपर लुक दिया गया है। इसके साथ ही हिना खान की आईब्रोज को भी फिल करके डार्क किया गया है। इस मेकअप लुक के साथ हिना खान ने अपने बालों को सेंट पार्टिंग के साथ ओपन करके बैक में रखा हुआ है। हिना का मेकअप आर्टिस्ट Sachin Salvi ने किया है। 

hina khan diwali fashion goals

हिना खान की ज्वैलरी 

हिना खान के इस लेहंगा लुक का सबसे बड़ा अट्रैक्शन है उनकी ज्वैलरी। हिना खान ने बहुत ही खबसूरत मोतियों का जड़ाउ हार पहना है। यह हार उनके गले से चिपका हुआ है। हिना ने चोकर के साथ बेहद खूबसूरत मांगटीका भी पहना है। उका मांगटीका ज्वैलरी डिजाइनर  Astha Jagwani द्वारा डिजाइन किया गया है वहीं उनका नेकपीस और फिंगर रिंग Kohar jewellery ब्रांड का है। हिना खान ने खान ने कानों में कुछ भी नहीं पहना है।

हिना खान का कंप्लीट लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। यह लुक न तो हैवी है न लाइट। साथ ही इस फेस्टिवल सीजन के लिए हिना खान का लेहंगा लुक सबसे अच्छा ऑप्शन है।




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: