शादियों के सीजन में हर महिला एकदम अलग दिखना चाहती है, हालांकि इसके लिए जरूरी नहीं है कि आप महंगे-महंगे कपड़े पहनें। कई बार आपका एक सिंपल लेकिन स्टाइलिश हेयरडू भी आपके लुक को पूरी तरह बदल सकता है। ये हेयर स्टाइल आकर्षक हेयर स्टाइल के साथ गॉर्जियस लुक पाएं, और हर जगह एक खूबसूरत लुक प्राप्त करे। ये हेयर स्टाइल त्योहारों, अवसरों या शादी के समारोहों में बनाई जा सकती हैं। अगर आप एक यूनिक स्टाइल ट्राई करती हैं तो इससे आपका पूरा लुक निखर जाता है। तो चलिए आज हम आपको कुछ बेहतरीन हेयरडू के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप बनाकर अपने लुक को परफेक्ट बना सकती हैं।

 

बबल पोनीटेल :

अगर आपको पोनीटेल करना पसंद है, तो इस फेस्टिव सीजन में आप इस डिफरेंट पोनीटेल स्टाइल को जरूर बनाकर देखें। सामने की तरफ बालों की फ्रिंज निकालें और बालों को थोड़ा सा ऊंचा करके पीछे की ओर बांधे। पोनी के साथ आप कलरफुल क्लिप लगा सकती हैं।

 

lifestyle

 

साइड मेसी ब्रैड :

यह बहुत ही स्टाइलिश और आसानी से बनने वाली चोटियों में से एक है अगर आपके घुंघराले बाल हैं, तो आप साइड मेसी ब्रैड भी ट्राई कर सकते है। यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है। इस हेयरस्‍टाइल को आप किसी पार्टी के लिए भी ट्राई कर स‍कते हैं। इसको आप आसानी से बना सकते हैं और यह हेयरस्‍टाइल आपके रोजाना के लुक के साथ-साथ खास मौकों पर भी खूब जचेगी। 

 

lifestyle

 

फ्रंट फिशटेल विद ओपन कर्ल :

इस हेयरस्टाइल की खासियत यह है कि यह हेयरडू किसी भी उम्र की लड़की पर अच्छा लगता है, भले ही आप विवाहित हों या अविवाहित। साथ ही आप इसे साड़ी से लेकर सूट किसी भी तरह की ड्रेस के साथ बना सकती हैं।

 

lifestyle

 

बन विद ब्रेड :

यह एक बेहद ही सिंपल और जल्दी बनने वाला स्टाइल है और इसे बेहद आसानी से बना सकती हैं। इतना ही नहीं, अगर आपको बालों को संभालने में झंझट महसूस होता है, तो भी यह हेयरस्टाइल आपको काफी पसंद आएगा क्योंकि इस हेयरस्टाइल के बाद आपको बालों को मैनेज नहीं करना पड़ेगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: