कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी टिनसेल टाउन में चर्चा का विषय बन गई है। जैसे-जैसे दिसंबर नजदीक आ रहा है, प्रशंसक अपने पसंदीदा जोड़े के बारे में जानकारी के लिए उतावले हो रहे हैं। इससे पहले, ऐसी खबरें थीं कि यह जोड़ा दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएगा, लेकिन यह निश्चित नहीं था कि कब।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों 9 दिसंबर, 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि संगीत और मेहंदी की रस्में क्रमशः 7 और 8 दिसंबर को होंगी। फिलहाल कैटरीना और विक्की की टीम उनके परिवार समेत सभी मेहमानों के लिए हवाई टिकट की बुकिंग में लगी हुई है। शादी में 200 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है और इसकी तैयारी जोरों पर है।
 
शादी के दिन दोनों सब्यसाची के बनाए हुए कपड़े पहनेंगे। हालांकि मेहंदी जैसे अन्य समारोहों में कैटरीना अबू जानी की ड्रेस, संगीत पर मनीष मल्होत्रा की ड्रेस और रिसेप्शन पर गुच्ची की ड्रेस पहनेंगी। खैर, अगर सभी खबरें सच होती हैं, तो यह एक काल्पनिक शादी होने वाली है,और उनके प्रशंसक उन्हें एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना और विक्की दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कटरीना को रोहित शेट्टी की सोर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ देखा गया था। वह अगली बार टाइगर 3 में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी, जिसमें इमरान हाशमी भी महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: