मेट गाला 2022: प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास ने इसे क्यों छोड़ा? मेट्रोपॉलिटन म्यूज़ियम ऑफ़ आर्ट के कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के रूप में आश्चर्यजनक प्रशंसकों ने न्यूयॉर्क शहर में लोकप्रिय चेहरों के लिए अपने रेड कार्पेट को लुढ़का दिया। जाहिर है, इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए एक बच्ची का स्वागत करने वाले नए माता-पिता ने एलए में रहने और अपने नवजात शिशु के साथ कुछ समय बिताने का फैसला किया। हालांकि, दूसरे जोनास भाई जो और उनकी पत्नी सोफी टर्नर रेड कार्पेट पर दिखाई दिए।

निकयांका के फैन्स जानते हैं कि मेट गाला कपल के लिए कितना अहम और खास है। ऐसा माना जाता है कि जब चोपड़ा और जोनास पहली बार 2017 में एक साथ मेट गाला में शामिल हुए थे, तो उनके बीच तुरंत चिंगारी उड़ गई। हालाँकि, सोशल मीडिया पर PeeCee के DMs में निक की फिसलन थी जिसने इस जोड़े के लिए बर्फ तोड़ दी। एक साल बाद 2018 में, भारत की 'देसी गर्ल' और अमेरिकी पॉप स्टार ने मई में उस साल के मेट गाला में फिर से एक-दूसरे को देखने के बाद डेटिंग शुरू की।

इसके कुछ ही महीने बाद, जुलाई 2018 में, प्रियंका के जन्मदिन पर, निक ने प्रियंका के हाथों में एक अंगूठी लेकर घुटनों के बल नीचे जाने के लिए सवाल किया। "मैं फिर से एक घुटने के बल बैठ गया, और मैंने कहा: क्या तुम मुझे दुनिया का सबसे खुश आदमी बना दोगे और मुझसे शादी करोगे? कोई मज़ाक नहीं - उसने लगभग 45 सेकंड का समय लिया। पैंतालीस सेकंड का मौन," निक ने 2018 में वोग से बात करते हुए घटना के बारे में खोला।

बाद में, PeeCee ने भी इंस्टाग्राम पर एक कडली मिरर सेल्फी शेयर करके इसका विवरण साझा किया। उसने लिखा: "मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी के लिए। 2 साल पहले आज ही के दिन, आपने मुझसे शादी करने के लिए कहा था! मैं तब अवाक हो सकती थी लेकिन मैं तब से हर पल हां कहती हूं। सबसे अभूतपूर्व समय में आपने इसे बनाया है। सप्ताहांत इतना अविश्वसनीय रूप से यादगार। हर समय मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद। मैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं! आई लव यू @nickjonas (sic)।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: