अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की जोड़ी ने फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग पूरी कर ली है। अक्षय ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के लास्ट शाॅट का एक फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। जहां वे रनवे पर एक हेलीकॉप्टर के नीचे रोहित के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एक कॉप ड्रामा है।

 

अक्षय बोले कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनकर अच्छा लगा :  अक्षय ने लिखा- "आखिरी दिन, आखिरी शूट, आखिरी स्टंट। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनकर अच्छा लगा। मैं इस बात को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं कि आप लोग ये फिल्म थिएटर में जाकर देखें। हमें उम्मीद है कि ये फिल्म आपको हैरान कर देगी।" सूर्यवंशी 27 मार्च, 2020 को रिलीज की जाएगी।

 

शनिवार को डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने भी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- "अक्षय कुमार ने सूर्यवंशी का आखिरी शूट किया। यह मुझे नौ साल पीछे ले जाता है जब 2010 में ‘गोलमाल 3’ बड़ी हिट साबित हुई थी। तभी मैंने अजय देवगन से कहा था कि मैं कॉप पर एक्शन फिल्म बनाने जा रहा हूं। उसके बाद मैंने ‘सिंघम’ बनाई थी। तब मुझे इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि इस सफर में सिंबा के रूप में रणवीर सिंह और सूर्यवंशी के रूप में अक्षय कुमार जैसे कैरेक्टर निकल कर आएंगे और ये देश का पहला सिनेमैटिक कॉप यूनिवर्स बन जाएगा।

 

इंडिपेंडेंस डे पर 'अटैक' : बात अगर जॉन अब्राहम की अगली रिलीज की करें तो वे तीसरी बार स्वतंत्रता दिवस के मौके पर फिल्म ला रहे हैं। 2018 में 'सत्यमेव जयते', 2019 में 'बाटला हाउस' भी इसी दिन रिलीज हुई थी। अब अगले साल 'अटैक' भी 15 अगस्त पर ही रिलीज हो रही है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार इस एक्शन-थ्रिलर में जॉन के साथ जैकलीन फर्नांडीज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगे। लक्ष्य राज आनंद ने इसे लिखा और निर्देशित किया है। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: