फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर छाईं रहती हैं। ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में तक में कृति गजब दिखतीं हैं। हाल ही में एक बार फिर कृति की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, बीती रात मुंबई में मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड 2019 का आयोजन किया गया। जिसमें बालीवुड की कई हस्तियों में शिरकत की। कृति की ये तस्वीरें उसी इवेंट की हैं। अवार्ड नाइट में कृति शिमरी कलर की बाॅडीकाॅन ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिखीं। इस ड्रेस में कृति अपना परफेक्ट फ्लान्ट करती दिख रही हैं।

 

Bollywood Tadka, kriti sanon image, kriti sanon photo,kriti sanon picture,

 

कृति ने अपने लुक को सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। कृति की ये तस्वीरें देख आपकी सांसे थम जाएंगी। कृति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइए डालते हैं कृति सेनन की तस्वीरों पर एक नजर

 

Bollywood Tadka, kriti sanon image, kriti sanon photo,kriti sanon picture,

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति की फिल्म 'पानीपत' हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, संजय दत्त मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा कृति 'मिमि' में नजर आएंगी। फिल्म 'मिमी' में वह एक सरोगेट मदर का किरदार निभाएंगी। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: