अभिनेता रितेश देशमुख ने शनिवार को एक नया रूप दिखाया, जिसे देखने के बाद उनके प्रशंसकों को उनकी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा है। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के बीच का प्यार और शानदार ट्यूनिंग से सभी वाकिफ हैं। यह कपल न सिर्फ रिलेशनशिप के मामले में कमाल है बल्कि फैशन के मामले में भी यह किसी से पीछे नहीं है। इस बार तो दोनों ने ऐसा अवतार लिया कि देखने वाले हैरान रह गए तो फैन्स उनके मुरीद हो गए।

 

 

 

अपने नए रूप की पहली तस्वीर शेयर करते हुए, रितेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "अंदर का बागी"। इस तस्वीर पर अभिनेता अभिषेक बच्चन ने फायर इमोजी डाली तो वहीं फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, “वाह! कम्पलीट चेंज। ”

 

 

 

रितेश देशमुख और जेनेलिया फिल्म 'कुली नंबर 1' की रैप अप पार्टी में पहुंचे थे। इस दौरान दोनों ही अपने यूजअल लुक से हटकर स्टाइल कैरी करते दिखे। 

 

 

 


रितेश ने इस पार्टी के लिए ब्लैक फेडिड जींस चुनी थी, जिसे उन्होंने ब्लू फुल स्लीव्स शर्ट के साथ कैरी किया था।

 

 


ऐक्टर ने स्नीकर्स या फॉर्मल शूज की जगह लेदर बूट्स को चुना था। इसके साथ उन्होंने ब्लैक चश्मा भी लगाया था जिस पर वाइट डिजाइन बनी दिख रही थी। उन्होंने अपने आर्मी कट हेयर को वाइट कलर दे रखा था। रितेश को इससे पहले अपने लुक के साथ इतना एक्सपेरिमेंट करते पहले नहीं देखा गया।

 

 

 

बात करें रितेश की स्टार वाइफ जेनेलिया की तो उन्होंने शॉर्ट्स ऐंड शर्ट पहनी थी। जेनेलिया ने कॉटन फैब्रिक के वाइट ऐंड ब्लैक चेकर्ड शॉर्ट्स पहने थे,जिसमें फ्रंट पॉकेट्स थीं। इसके साथ उन्होंने वाइट सी-थ्रू शर्ट पहनी थी, जिसके फ्रंट में गोल्डन जिप थी।

 

 

 

इस शर्ट ऐंड शॉर्ट्स लुक के साथ ऐक्ट्रेस ने हाई हील्स कैरी की थी। वहीं बालों को खुला रखते हुए काजल से आंखों को हाईलाइट किया था। वह इसमें काफी ग्लैमरस लग रही थीं। 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: