गायक आदित्य नारायण जल्द ही अभिनेता श्वेता अग्रवाल से शादी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक साक्षात्कार में खबर की घोषणा की और अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बात की, जो उन्होंने कहा कि हमेशा उतार-चढ़ाव से भरी थी। अब, अपने नवीनतम साक्षात्कार में, ततड़ तत्ताड़ गायक ने अपनी शादी के विवरण का खुलासा किया। आदित्य नारायण ने कहा कि यह उनके और श्वेता के लिए इस साल की सर्दियों की शादी है।

लोकप्रिय पार्श्व गायक उदित नारायण के बेटे ने उल्लेख किया कि परिवार एक अच्छी शादी चाहता था, लेकिन महामारी ने सभी योजनाओं को बर्बाद कर दिया और अब, जैसे-जैसे चीजें सामान्य होने लगी हैं, परिवारों ने केवल कुछ करीबी रिश्तेदारों के साथ एक पारंपरिक शादी का फैसला किया है दोस्तों की उपस्थिति।

आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को मुंबई में शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया है। गायक ने स्पॉटबॉय की योजनाओं का खुलासा किया और कहा, "हम 1 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। कोविद -19 की वजह से, हम केवल करीबी परिवार और दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 से अधिक मेहमानों को इकट्ठा करने की अनुमति नहीं है। ”

हिंदू विवाह रीति रिवाज के अनुसार दोनों की शादी होगी और एक मंदिर में उनकी पूजा होगी। एक बार महामारी होने पर आदित्य को भव्य शादी का आयोजन करने की उम्मीद है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: