दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय पर मुंबई पुलिस ने 38 वर्षीय महिला के बलात्कार का मामला दर्ज किया है। महिला ने अभिनेता के खिलाफ बलात्कार और धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, यह मामला गुरुवार रात ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया था।

पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "शिकायतकर्ता ने कहा कि वह 2015 से 2018 तक महाअक्षय चक्रवर्ती के साथ रिश्ते में थी और उस अवधि के दौरान उसने उससे शादी करने का वादा किया था।"

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मामला 15 तारीख को दर्ज किया गया.पीड़िता एक मॉडल है , पीड़िता और महाक्षय दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय के साथ वह 2015 से रिलेशनशिप में थी. महाक्षय ने इस दौरान उनसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए.


महिला ने आरोप लगाया है कि साल 2015 में महाक्षय ने उन्हें घर बुलाया था. उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवा दी थी. इसके बाद महाक्षय ने बिना उनकी मर्जी के उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए. बाद में महाक्षय उन्हें शादी करने का झांसा देता रहा. इस तरह उन्हें झांसा देकर कई बार रेप किया.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: