जहां देश में हर कोई COVID-19 से लड़ रहा है, सिनेमा उद्योग बहुत कुछ कर रहा है और उसकी अपनी तरह की चुनौतियां हैं। संकट की घड़ी में। जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए कई लोग एक साथ आ रहे हैं। उनमें से एक अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस हैं जो हाल ही में पिच पर आईं और दूसरों की महामारी से निपटने में मदद करने के लिए सामने आईं। उसी के लिए, उसने कुछ दिनों पहले अपनी खुद की नींव You Only Live Once (YOLO) लॉन्च की। इंडियाटीवी के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, उसने चुनौतियों का सामना किया और लोगों को महामारी के दौरान दूसरों की मदद करने और सकारात्मक बने रहने के लिए क्या कर सकते हैं, उन पर सुझावों को साझा किया।

COVID पर अपने ले जाने के बारे में बात करते हुए, जैकलीन ने कहा, "अभी देश बहुत बदलावों से गुजर रहा है। हम हर बार बुरी खबर सुन रहे हैं और संकट की स्थिति है। लेकिन मैं सकारात्मकता और एकता भी देख रहा हूं।"

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, उसने कहा, "मेरे लिए मेरी इच्छा है कि मैंने जल्द ही ऐसा किया होता। मैं एक प्रभाव पैदा करने और मदद करने के लिए कुछ करना चाहती थी। मैं एक सकारात्मक पक्ष देखने की कोशिश कर रही हूं और यही कारण है कि हमने अपना खुद का संगठन शुरू किया है। एक जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह बढ़ता है और यथासंभव मदद करता है। ”

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: