बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जहां अपनी आगामी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं दूसरी तरफ मीडिया से विवाद भी उनके साथ-साथ चल रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के दौरान हुई उनकी एक हॉट टॉक काफी चर्चा में रही। ऐसे में अब कंगना ने फिल्म के अलावा राजनीति पर भी अपना पक्ष रखा है।


फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन के दौरान कंगना ने भविष्य में राजनीति ज्वाइन करने से जुड़े सवालों पर भी जवाब दिया। कंगना ने मीडिया से हुई खास बातचीत में कहा कि मैं बीजेपी क्या किसी पार्टी को ज्वाइन नहीं कर सकती, मैं जिस तरह के बयान देती हूं, मेरा राजनीति में कुछ हो ही नहीं सकता।


वहीं कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में बात करते हुए कहा कि उनसे मुझे प्रेरणा मिलती है। वो जिस तरह से अपना काम करते हैं, मुझे भी सीख मिली की मैं अपना काम करूं बिना आलोचना से डरे। कंगना ने कहा कि हालांकि मैं अपनी तुलना उनसे नहीं कर सकती।


कंगना ने कहा कि वो (PM MODI) बहुत मंझे हुए हैं और मैं एकदम हूं, देहाती। मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कुछ भी ऐसा है जिससे मेरी उनकी कोई तुलना हो सके। कंगना ने कहा कि वैसे भी मैं पार्टी में बंध कर काम नहीं कर सकती हूं, वो मुझे डिसओन कर देंगे।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: