नयी दिल्ली। हाल ही में जो अपराध का किस्सा सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले को ब्रिटेन का बताया जा रहा है जहां हैवानियत की सभी हदें पार हो गई है। इस मामले में एक शख्स ने बिल्ली के साथ रेप किया और वह भी इतने खतरनाक तरीके से कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। वहीं रेप के बाद उसने बिल्ली के शरीर पर मोम लगाकर उसे आग के हवाले कर दिया। जी हां, इस मामले को जिसने भी सुना उसके रोंगटे खड़े हो गए। मिली खबरों के मुताबिक उस शख्स ने अधमरी हालत में बिल्ली को वॉर्किंग टाउन में एक सड़क पर छोड़ दिया और अधमरी हालत में जब लोगों ने बिल्ली को देखा तो तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया।


इस मामले में डॉक्टर का कहना है कि ''बिल्ली के कई अंग जल चुके थे।'' इसी के साथ सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार डॉक्टर्स ने बताया कि, ''बिल्ली का रेप करने के बाद इसे गर्म मोम से जलाने की कोशिश भी की गई और इसके बाद रेपिस्ट ने इसे सड़क पर छोड़ दिया। बिल्ली के शरीर पर घाव के निशान भी थे।''


वहीं इस मामले को इंग्लैड का बताया जा रहा है, जहां वॉर्किंग टाउन में एक सड़क पर अधमरी हालत में लोगों ने एक बिल्ली को देखा और उसे देखते ही उन्होंने उसे अस्पताल ले जाना उचित समझा। अस्पताल में डॉक्टरों ने जब बिल्ली की जांच की तो सब दंग रह गए और अब उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो तहिं हैं। खबरें हैं कि इस मामले में रेपिस्ट पर केस दर्ज हो गया और पुलिस उसे तलाशने में व्यस्त है।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: