हैदराबाद। हैदराबाद में एक महिला चिकित्सक के बलात्कार के बाद हुई हत्या से आक्रोशित लोगों ने रविवार को उन तमाम लोगों को पीड़िता के घर के पास से वापस कर दिया, जो उनके परिवार से मिलने आए थे। हैदराबाद में 3 दिन पहले हुए कांड के बाद तमाम नेता और सामाजिक कार्यकर्ता पीड़िता के परिवार से मिलने आ रहे थे, लेकिन रविवार को इन लोगों के खिलाफ स्थानीय निवासियों का गुस्सा फूट पड़ा।

 

हैदराबाद में पीड़िता की कॉलोनी के दरवाजों को निवासियों ने बंद कर दिया है और उसके ऊपर 'अब कोई मीडिया नहीं, पुलिस नहीं, बाहरी नहीं, सहानुभूति नहीं, केवल कार्रवाई और न्याय चाहिए' लिखे पोस्टर लगा दिए गए हैं। गुरुवार को पूर्व सीपीएम विधायक जे रंगा रेड्डी जब पीड़िता के परिवार से मिलने पहुंचे तो स्थानीय लोगों ने यहां अपनी नाराजगी जताई।

 

स्थानीय लोगों ने रेड्डी और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अंदर नहीं जाने दिया और उन्हें वापस जाने के लिए कहा। इस घटनाक्रम के बाद रेड्डी परिवार के प्रति समर्थन व्यक्त करने के लिए कुछ समय के लिए कॉलोनी के द्वार पर ही बैठे रहे और फिर गेट से ही वापस लौट गए। उन्होंने मांग की कि मुख्यमंत्री महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकने के लिए पुलिस की त्वरित कार्रवाई को सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएं।

 

गुरुवार को हुई इस घटना की निंदा करते हुए एक महिला ने पूछा कि मुख्यमंत्री त्वरित न्याय सुनिश्चित क्यों नहीं कर रहे हैं? एक अन्य महिला ने पूछा कि प्रधानमंत्री ने अभी तक इस घटना पर कुछ क्यों नहीं कहा। बता दें कि रविवार को ही तेलंगाना के सीएम केसीआर ने इस मामले पर अपना पहला बयान दिया था। हैदराबाद रेप और मर्डर केस में पहली बार प्रतिक्रिया देते हुए सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा है कि मामले की जांच तेजी से की जाएगी और दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: