एक दुखद घटना में, मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक 12 वर्षीय लड़के की मौत हो गई जब उसने मोबाइल पर एक नाटक का वीडियो देखते हुए भगत सिंह की फांसी के दृश्य की नकल करने की कोशिश की।

 

पुलिस ने कहा कि 12 वर्षीय बच्चे की पहचान भोलिया गांव के श्रेयांश के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा, घटना के समय, बच्चा मोबाइल फोन पर भगत सिंह के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता हुआ एक वीडियो देख रहा था, जब उसने फांसी के दृश्य की नकल करने की कोशिश की।

 

12 साल का बच्चा स्कूल में भगत सिंह पर नाटक की एक वीडियो क्लिप देख रहा था। इस दौरान, उन्होंने भगत सिंह को फांसी दिए जाने के दृश्य की नकल करने की कोशिश की। लेकिन वह अपना संतुलन बनाए नहीं रख सका और फांसी लगाने के कारण उसकी मृत्यु हो गई। "एसपी हितेश चौधरी ने इस घटना को आकस्मिक मौत का मामला बताया। उन्होंने कहा कि बच्चे ने स्कूल के खेल में एक अधिकारी की भूमिका निभाई।

 

बच्चे का पोस्टमार्टम मंदसौर जिला अस्पताल में किया गया, जिसमें पुष्टि हुई कि दम घुटने से मौत हुई है।

 

 

दुखद घटना के बाद, पुलिस ने माता-पिता से सावधान रहने की अपील की है। "अक्सर यह देखा जाता है कि बच्चे मोबाइल पर जो कुछ भी देखते हैं उसकी नकल करने की कोशिश करते हैं। ऐसी स्थिति में, अतीत में ऐसी ही कई घटनाएं सामने आई हैं जब बच्चों ने अपनी जान भी गंवाई है। ऐसी स्थिति में, यह माता-पिता से एक अपील है।

 

 

 

 

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: