अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ देश भी सदमे में चला गया। विभिन्न फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाने वाले 'काई पो चे' अभिनेता को 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर हाथ मिलाते हुए देखा गया। तब से, एक जांच चल रही है और मुंबई पुलिस हर कोण से जांच कर रही है कि खोया सितारा क्यों अपने जीवन को समाप्त करने का ऐसा कठोर कदम उठाया। एक हालिया विकास में, इक्का दुक्का फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली को मुंबई पुलिस द्वारा जांच के सिलसिले में बुलाया जाएगा। 'पद्मावत' के निर्देशक को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होना होगा। अब तक मुंबई पुलिस ने 27 लोगों से पूछताछ की है, जिसमें पिता केके सिंह, अफवाह प्रेमिका रिया चक्रवर्ती, करीबी दोस्त, परिवार, सह-कार्यकर्ता और यश राज फिल्म्स के दो पूर्व कर्मचारी शामिल हैं।

 


सुशांत सिंह राजपूत शेखर कपूर की फिल्म 'पैनी' की तैयारी कर रहे थे कि इस बीच उन्हें संजय लीला भंसाली से बाजीराव मस्तानी के लिए प्रस्ताव मिला। तारीखों की अनुपलब्धता के कारण अभिनेता परियोजना का हिस्सा नहीं बन सका। इतना ही नहीं, भंसाली ने पहले रामलीला की पेशकश सुशांत को की थी लेकिन अभिनेता उस समय यशराज फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। इतना ही नहीं, फिल्म निर्माता ने सुशांत के नाम को भी ध्यान में रखा था, जब वह पद्मावत बना रहे थे, लेकिन तारीख के मुद्दों के कारण, सुशांत किसी भी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन सके।

 


दिवंगत अभिनेता ने एसएलबी के टेलीविजन शो सरस्वतीचंद्र के लिए भी ऑडिशन दिया था, लेकिन दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत वहीं से नहीं हो सकी। संदीप सिंह उस समय सीईओ थे और खुलासा करते हैं कि पूरी टीम ने सुशांत को बताया था कि वह बड़े पर्दे के लिए बने हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: