दूसरे बच्चे के माता-पिता बनें मेघन मार्कल और प्रिंस हैरी

ड्यूक एंड डचेस ऑफ ससेक्स के लिए दूसरा बच्चा आधिकारिक तौर पर यहां है: मेघन ने शुक्रवार को एक स्वस्थ बेबी गर्ल को जन्म दिया।

प्रिंस हैरी और मेघन के एक प्रवक्ता ने रविवार को कहा कि दंपति ने अपने बच्चे लिलिबेट "लिली" डायना माउंटबेटन-विंडसर का स्वागत किया। उनकी बेटी का वजन 7 पौंड, 11 आउंस था।

उनका पहला नाम, लिलिबेट, महामहिम द क्वीन के उपनाम के लिए एक संकेत है। उसका मध्य नाम उसकी दादी और हैरी की मां के सम्मान में है। बच्चा ब्रिटिश सिंहासन की कतार में आठवां है।

घोषणा के साथ नवजात या ससेक्स की कोई तस्वीर नहीं थी।

जन्म मार्च में ओपरा विनफ्रे के साथ हैरी और मेघन के विस्फोटक टीवी साक्षात्कार के बाद आता है। दंपति ने अपने पहले बच्चे की त्वचा के रंग के बारे में दर्दनाक चर्चाओं का वर्णन किया, शाही सुरक्षा खो दी और तीव्र दबाव के कारण वह आत्महत्या करने के बारे में सोच रही थी।

बकिंघम पैलेस ने कहा कि दंपति द्वारा लगाए गए नस्लवाद के आरोप "संबंधित" थे। शाही परिवार ने कहा कि इस मुद्दे को निजी तौर पर संबोधित किया जाएगा। जाएगा। बकिंघम पैलेस ने कहा कि दंपति द्वारा लगाए गए नस्लवाद के आरोप "संबंधित" थे। शाही परिवार ने कहा कि इस मुद्दे को निजी तौर पर संबोधित किया जाएगा। जाएगा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: