मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पूर्व कैबिनेट मंत्री इमरती देवी का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'आइटम' के रूप में संदर्भित किया। वरिष्ठ नेता द्वारा प्रयुक्त अपमानजनक शब्द नारीवादी आक्रोश का विषय बन गया है। कमलनाथ ने भीड़ से कहा, "वो क्या है.. मैं उसका नाम क्यों लूं... आपको मुझे सतर्क करना चाहिए था क्या आइटम है।"

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज एस चौहान ने कहा, "मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमलनाथ की टिप्पणी के खिलाफ कल सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक दो घंटे तक 'मौन विरोध प्रदर्शन' करूंगा।" नेता इमरती देवी "आइटम" के रूप में। उन्हें अपने बयान पर शर्म आनी चाहिए।

मध्यप्रदेश विधानसभा के आगामी उपचुनाव के लिए इमरती देवी ने गुरुवार को डबरा से अपना नामांकन दाखिल किया।


उन्होंने आरोप लगाया कि कमलनाथ उन विधायकों को हर महीने 5 लाख रुपये का भुगतान करते थे, जिन्हें वह अच्छे हास्य में रखने के लिए मंत्रिपरिषद में समायोजित नहीं कर सकते थे। उनके आरोप पर प्रतिक्रिया देते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री ने देवी को एक "बेच दिया" कहा, जो अपने स्वयं के गलत कामों को ढालने की कोशिश कर रहा है।


नाथ ने शुक्रवार को कहा, "वह करोड़ों में बात करती है और अब कह रही है कि मैं विधायकों को पैसे दे रही हूं।" "इन लोगों ने खुद को बेच दिया है और उनके पास दूसरों पर गलत काम करने का आरोप लगाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है," उन्होंने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: