भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उपस्थिति में उत्तर प्रदेश के वाराणसी में पार्टी के नवनिर्मित रोहनिया कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर बोलते हुए, उन्होंने विपक्षी दलों पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस सहित सभी दल वंशवाद की राजनीति तक ही सीमित हैं, जबकि भाजपा में पार्टी ही परिवार है।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा, "मैं उन आयोजकों को बधाई देता हूं जिन्होंने इस कार्यालय का निर्माण किया है। लेकिन दोस्तों, यह हार्डवेयर है। जिस सॉफ्टवेयर को हमें इसमें स्थापित करना है, वह हमारा कार्यकर्ता है। यह कार्यालय सर्वश्रेष्ठ सामाजिक मूल्यों को विकसित करने का माध्यम बन जाएगा। "

नड्डा ने कहा, "जिन्हें भी बीजेपी का हिस्सा बनने का मौका मिला है, वे भाग्यशाली हैं। सभी राष्ट्रीय दल क्षेत्रीय दल बन गए हैं। कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल केवल वंशवाद की राजनीति तक सीमित हैं। यह केवल भाजपा है, जिसमें पार्टी एक परिवार बन गई है," नड्डा ने कहा। ।

इस अवसर पर बोलते हुए, आदित्यनाथ ने कहा, हम किसी के साथ भेदभाव नहीं करेंगे। किसी भी योजना में कोई भेदभाव नहीं है। मोदी जी के नेतृत्व में और 135 करोड़ की आबादी में 100 से अधिक योजनाएं चलाई गईं कोई भी हमें यह नहीं बता सकता है कि धर्म, जाति, भाषा के आधार पर कोई भेदभाव किया गया है।

नड्डा रविवार सुबह वाराणसी हवाई अड्डे पर पहुंचे और नए क्षेत्रीय कार्यालय और प्रयागराज महाविद्यालय का उद्घाटन किया। वह बाद में वाराणसी में नारिया, बीएचयू के पास चौधरी लॉन में विभिन्न सामाजिक नेताओं के साथ बातचीत करेंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: