राम चरण कई प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी बिजी हैं। होली के मौके पर और राम चरण के जन्मदिन से ठीक दो दिन पहले, पुष्पा फिल्म निर्माता सुकुमार ने अभिनेता को एक बड़ा सरप्राइज दिया। राम चरण ने भी सोशल मीडिया पर एक अपडेट साझा किया। अभिनेता और फिल्म निर्माता जोड़ी आरसी 17 नामक आगामी फिल्म के लिए सहयोग करेंगे।

राम चरण ने पोस्टर के साथ अपडेट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आरसी 17 बल फिर से एकजुट हुआ। प्रशंसक उत्साह के साथ टिप्पणी अनुभाग में उमड़ पड़े। उन्होंने दोनों को बधाई दी और आशीर्वाद दिया। एक यूजर ने कहा, क्या लाइनअप है, क्या क्षण है। एक अन्य यूजर ने लिखा, मेरे दो पसंदीदा लोग फिर से सहयोग कर रहे हैं।

बता दें कि राम चरण और निर्देशक सुकुमार छह साल बाद दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं। 2018 में उनकी साथ में पहली फिल्म रंगस्थलम थी। फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु, जगपति बाबू, आधी पिनिसेट्टी, अनसूया भारद्वाज और प्रकाश राज भी शामिल थे।


इस बीच काम के मोर्चे पर, एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर की सफलता के बाद, वह अगली बार शंकर द्वारा निर्देशित गेम चेंजर में दिखाई देंगे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: