देशभर में दुर्गा पूजा मनाया जा रहा है। हालांकि इस वर्ष समारोह पहले वाले की तरह व्यापक नहीं हैं, उपन्यास कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण, लोग अभी भी इसे अपने छोटे तरीकों से मनाएंगे। हाल ही में, देवी दुर्गा की एक मूर्ति ने एक डॉक्टर के रूप में कपड़े पहने और महिषासुर को मार डाला, जिसे उपन्यास कोरोनावायरस के रूप में चित्रित किया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और लोगों को आगे देखने के लिए कुछ दे रहा है। यहां तक कि शशि थरूर भी इसे पसंद करते हैं।

फेसबुक यूजर नित्या पॉल ने मूर्तियों की उक्त छवियों को कैप्शन के साथ साझा किया, “माँ दुर्गा कोरोना से बचती हैं। इस प्रतिमा को सिलीगुड़ी में बनाया गया है। कलाकार - जितेन पॉल


पहली छवि में देवी दुर्गा को एक सुंदर प्रकाश गुलाबी साड़ी और एक लैब कोट में उनके गले में स्टेथोस्कोप के साथ सभी महिमा में खड़े दिखाया गया है। छवि में, माँ दुर्गा की मूर्ति को महिषासुर को मारते हुए देखा जा सकता है, जिसका सिर उपन्यास कोरोनवायरस की तरह है।

यदि आप ध्यान से देखेंगे, तो आप देखेंगे कि त्रिशूल के बजाय देवी दुर्गा के हाथों में एक लंबी सिरिंज है। यह सब नहीं है, देवी दुर्गा के बच्चों को भी कोरोनोवायरस योद्धाओं के रूप में तैयार किया जाता है, जो आगे की तर्ज पर लड़ते हैं। गणेश की मूर्ति को पुलिस अधिकारियों की वर्दी पहने हुए देखा गया है, जबकि कार्तिक को एक क्लीनर के रूप में कपड़े पहनाए गए हैं, लक्ष्मी ने एक नर्स को चित्रित किया है और अंत में, सरस्वती को एक शिक्षक के रूप में तैयार किया गया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: