भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने अपने परिवार के साथ तनाव के कारण राष्ट्रीय शिविर छोड़ने की अफवाहों को खारिज कर दिया है। सिन्धु, वर्तमान में BWF द्वारा वर्ल्ड नंबर 6 स्थान पर है। इंस्टाग्राम पर साझा किया गया कि वे अपने माता-पिता की सहमति से लंदन आई हैं। किसी भी तरह की पारिवारिक अनबन से इनकार किया।


पीवी सिंधु ने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने परिवार या कोच पुलेला गोपीचंद के साथ किसी भी अनबन से इनकार किया। सिंधु ने कहा कि वह जीएसएसआई के साथ “पोषण और वसूली की जरूरतों” पर काम करने के लिए लंदन में हैं। ओलंपिक रजत पदक विजेता ने यह भी कहा कि उसने अपने माता-पिता की सहमति से देश छोड़ा था और अपने परिवार के सदस्यों के साथ लगातार संपर्क में है।

“मैं जीएसएसआई के साथ अपनी पोषण और पुनर्प्राप्ति जरूरतों पर काम करने के लिए कुछ दिन पहले लंदन आया था। वास्तव में मैं अपने माता-पिता की सहमति से यहां आया हूं और बिल्कुल इस संबंध में वे कोई पारिवारिक बदलाव नहीं थे। मुझे समस्या या समस्या क्यों होगी।” सिंधु ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, मेरे माता-पिता ने मेरी खातिर अपनी जान कुर्बान कर दी।

उन्होंने कहा, “मेरा एक बहुत करीबी बुना हुआ परिवार है और वे हमेशा मेरा समर्थन करेंगे। मैं हर रोज अपने परिवार के सदस्यों के साथ संपर्क में हूं। साथ ही मेरे कोच श्री गोपीचंद या अकादमी में प्रशिक्षण सुविधाओं के साथ कोई समस्या नहीं है,” उन्होंने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: