महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने 9 फरवरी, गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट से पहले सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का समर्थन किया है। तेंदुलकर के अनुसार, सूर्य पारंपरिक प्रारूप खेलने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित हैं। तेंदुलकर ने एक साक्षात्कार में कहा, टी20 और वनडे में प्रवेश करने से लेकर अब टेस्ट टीम में उन्होंने दुनिया भर में एक अविश्वसनीय छाप छोड़ी है। जो कोई भी सूर्या का अनुसरण करता है, वे उसकी क्षमता और उसके सोचने के तरीके से प्यार करते हैं।

लेकिन टेस्ट क्रिकेट अलग होने जा रहा है। सूर्या टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित दिखता है। केएल राहुल और शुभमन गिल के साथ उनकी क्षमता के किसी व्यक्ति पर विचार किया जाना चाहिए। तीनों सक्षम खिलाड़ी हैं और मैं यहां कोई निर्णय नहीं देना चाहता हूं। लेकिन तीनों टीम में खेलने के लिए पर्याप्त सक्षम हैं, उन्होंने कहा।

तेंदुलकर ने प्लेइंग इलेवन पर भी अपनी राय दी और केएल राहुल और शुभमन गिल के बीच चयन होने पर किसे लाइन-अप का हिस्सा होना चाहिए, इस पर उनकी राय दी। मैं टीम संयोजन और उस सब में नहीं पड़ना चाहता। लेकिन अगर हम हाल के दिनों में जाएं, तो शुभमन गिल अच्छी फॉर्म में हैं और राहुल योगदान नहीं दे पाए हैं, लेकिन वे दोनों उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं और टीम में स्थिति बनाए रखने के लिए, रन बनाना जारी रखना होगा, तेंदुलकर ने कहा।


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: