मुंबई। एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। वे टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस को करीब से फॉलो करते हैं। इन दिनों शो में चल रही देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की फ्लर्टिंग केआरके को काफी पसंद आ रही है।

 

Image result for krk khan

 

देवोलीना का क्यूट अंदाज देख केआरके उनके फैन हो गए हैं। देवोलीना की क्यूट अदाओं का केआरके पर ऐसा जादू हुआ है कि वो एक्ट्रेस से शादी करने के लिए तैयार बैठे हैं।

 

Related image

 

कमाल राशिद खान ने ट्वीट कर अपनी फीलिंग्स का इजहार करते हुए लिखा- अब देवोलीना मेरी फेवरेट बिग बॉस कंटेस्टेंट हैं। वो बेहद क्यूट हैं खूबसूरत भी हैं। मैं उनसे शादी करने के लिए तैयार हूं। लव यू बेब्स। हम देवोलीना से प्यार करते हैं।

 

 

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. देवोलीना सपोर्ट्स ने कमाल राशिद खान का एक्ट्रेस को सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

 

 

वहीं कुछ यूजर्स को केआरके का ट्वीट समझ नहीं आ रहा। वे कमाल राशिद खान को ट्रोल कर रहे हैं। साथ ही केआरके के ट्वीट को देवोलीना की बेइज्जती बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- तब तो फिर देवोलीना सिंगल ही अच्छी हैं।

 

 

मालूम हो केआरके का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का शो चला रहे हैं। वे कई बार सिद्धार्थ का सपोर्ट करते दिखे हैं। केआरके की नजर में सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हैं।

 

Related image

 

मंगलवार को सिद्धार्थ-असीम की लड़ाई पर केआरके ने ट्वीट कर लिखा- एक बात साफ कर दूं दोबारा, जो भी हो लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस चला रहा है उस आखिरी दिन तक जब तक वो ट्रॉफी ना जीत ले।

 

 

दूसरे ट्वीट में केआरके रश्मि का सपोर्ट करते दिखे। उन्होंने सिद्धार्थ के रश्मि देसाई के प्रति बिहेवियर को गलत बताया। केआरके ने लिखा- आज सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विलेन बन गए हैं। वो रश्मि देसाई पर बिना किसी वजह से अटैक कर रहे हैं। रश्मि उनकी गर्लफ्रेंड थीं इसलिए सिद्धार्थ को ताउम्र उनकी इज्जत करनी चाहिए। सिद्धार्थ को रश्मि की बाहरी दुनिया के बारे में बात नहीं करनी चाहिए।

 

Related image

 

दूसरे ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा- मैं सिद्धार्थ शुक्ला से बस एक ही बात कहना चाहता हूं। डियर शुक्ला, अगर आपने किसी लड़की को डेट किया है, चाहे एक दिन के लिए ही सही, आपको उसकी जिंदगीभर इज्जत करनी चाहिए। अगर आप रियल मैन हो तो।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: