दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने शुक्रवार को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा किए गए ट्वीट्स की एक श्रृंखला पर प्रतिक्रिया देने के लिए अपने सत्यापित ट्विटर हैंडल से 22 साल पूरे किए, जो 'कुछ कुछ होता है' का जश्न मना रहे थे।


उक्त ट्वीट्स में, प्रोडक्शन हाउस ने एक वीडियो क्लिप साझा करके खुशी के मौके को चिह्नित किया, जिसमें फिल्म के प्रमुख दृश्य और मुख्य कलाकारों के साक्षात्कार के स्निपेट्स दिन में वापस आयोजित किए गए थे, और एक और जिसमें अभिनेता शाहरुख खान के फोटो दिखाए गए थे, फिल्म से काजोल, रानी मुखर्जी और अर्चना पूरन सिंह के किरदार ने फिल्म के पूरे मुख्य कलाकारों, निर्माता और निर्देशक को टैग किया लेकिन जाहिर तौर पर अनुपम खेर को टैग करने से चूक गए।


इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनुभवी स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल को लिया और लिखा कि वह भी इस फिल्म का हिस्सा थे और दूसरों के साथ टैग होने पर यह बहुत अच्छा होता। हालांकि, खेर ने कहा कि वह फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं।


इस बीच, अनुपम खेर ने बुधवार को घोषणा की कि उन्होंने फिल्म निर्माता और अभिनेता सतीश कौशिक के साथ अपनी आगामी फिल्म 'द लास्ट शो' की शूटिंग पूरी कर ली है। `सारंश` अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कौशिक की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की और शूटिंग के अनुभव को" सबसे संतोषजनक, ऊर्जावान और समृद्ध "करार दिया।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: