सोशल मीडिया व अन्य जगहों पर खुद को फिल्ममेकर बताने वाले डेनियल श्रवण ने देश में रेप को लीगल करने की वकालत की है. उसने फेसबुक पर एक के बाद एक लंबे-लंबे लेख लिखकर कहा है कि लड़कियों और महिलाओं को कॉन्‍डोम लेकर चलना चाहिए. बल्कि रेपिस्ट्स की सेक्सुअल इच्छाओं को नकारने और रेप के बाद हत्या के लिए उकसाने के बजाए इसे कानूनी मान्यता दी जानी चाहिए. उसके इस बयान से सोशल मीडिया में उबाल है. यह शख्स साउथ की सी ग्रेड फिल्मों का डायरेक्टर है.

 

 


फेसबुक पोस्ट पर लोगों ने जमकर उसकी खबर ली. लोगों की प्रतिक्रियाओं पर कुछ देर उलझने के बाद उसने अपनी पोस्ट को डिलीट कर दिया. लेकिन उसके पोस्ट के स्‍क्रीनशॉट्स सोशल मीडिया पर तैर गए. कई ट्विटर वेरीफाइड अकाउंट वाले व अन्य बड़ी शख्‍सियतों ने फिल्ममेकर के एफबी पोस्ट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए उसकी निंदा की है.

 

 


रेप के बारे में एफबी पर डेनियल श्रवण ने क्या लिखा, "सरकार को बिना हिंसा वाले रेप मामलों को कानूनी मान्यता दे देनी चाहिए. रेप के बाद हत्या को रोकिए. 18 साल से ज्यादा की सभी लड़कियों को रेप के बारे में विस्तार से बताया जाना चाहिए. उन्हें मर्दों की सेक्सुअल इच्छाओं को नकारना नहीं चाहिए. बल्कि उन्हें कॉन्‍डोम का इस्तेमाल करना चाहिए. केवल तभी ऐसी हिंसात्मक घटनाओं को रोका जा सकता है. ऐसा सोचना मूर्खतापूर्ण है कि वीरप्पन को मार देने से तस्करी पर लगाम लग जाएगी या फिर लादेन को मार देने से आतंकवाद पर काबू पा लिया जाएगा. ठीक उसी तरह से निर्भया एक्ट भी रेप और रेप के दौरान हिंसा को नहीं रोक पाएगा."

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: