बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के रिलीज होने का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में दीपिका लीड रोल में नजर आएंगी, वहीं उनके साथ फिल्म में एक्टर विक्रांत मेसी भी हैं। 

 

कहानी :

छपाक की कहानी मालती (दीपिका पादुकोण) नाम की लड़की की जिंदगी पर आधारित है। मालती को एक शख्स शादी के लिए प्रपोज करता है जिसके लिए वो इंकार कर देती है, जिसके बाद वो शख्स मालती पर एसिड से हमला करता है। इसके बाद मालती की जिंदगी पूरी तरह बदल जाती है। वो लंबे समय तक अस्पताल में रहती हैं और डॉक्टर सर्जरी के जरिए उनके चेहरे को ठीक करते हैं। इसके बाद मालती खुद पर हुए हमले के खिलाफ आवाज उठाती हैं और बेबाकी से अपनी लड़ाई लड़ती हैं।

 

Chhapaak Trailer

 

 

एक्टिंग : 

मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म बेहतरीन है। दीपिका अपनी दमदार एक्टिंग से एसिड अटैक सर्वाइवर का दर्द, हिम्मत और उम्मीद को अच्छी तरह बयां करती हैं। फिल्म में उन्होंने यह बेहतरीन तरीके से दिखाया कि किस तरह एक लड़की मजबूती से उठकर अपनी लड़ाई लड़ती है और ना केवल अपने लिए खड़ी होती है बल्कि दूसरों को भी हिम्मत देती है। वही विक्रांत मेसी ने भी अपने कैरेक्टर के साथ न्याय किया है। 

 

फिल्म में कई सीन ऐसे आते हैं जो दर्शकों को भावुक कर देते हैं तो वहीं मालती जब अपनी लड़ाई लड़ती हैं तो वो सीन भी अपने आप में बेहद खास हैं। फिल्म में तेजाब की बिक्री से जुड़े कई मुद्दों को भी उठाया गया है। छपाक समाज को एक कड़ा संदेश देती है और ऐसी कहानी है जिसे देखा जाना चाहिए।

 

म्यूजिक :

फिल्म का टाइटल सॉन्ग बहुत अच्छा है जो दर्शकों के रोंगटे खड़ा कर देगा। इस गाने में दर्शक एसिड अटैक सर्वाइवर और मालती के दर्द को महसूस कर सकेंगे। कुल मिलाकर फिल्म अच्छी है जिसका समाज तक पहुंचना जरूरी है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: