नयी दिल्‍ली। केंद्र सरकार ने देश में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लागू कर दिया है। इसके लिए सरकार की ओर से अधिसूचना जारी कर दी गई है। वहींं बॉलीवुड डायरेक्‍टर अनुराग कश्‍यप सीएए का लगातार विरोध कर रहे हैं। साथ ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं। उन्‍होंने इस संबंध में कई ट्वीट किए।

 

इसके बाद बीजेपी ने अनुराग कश्‍यप पर निशाना साधते हुए उनके कुछ पुराने पत्र लीक किए हैं। बीजेपी के अनुसार अनुराग कश्‍यप ने इन पत्रों के जरिये उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार से अपनी फिल्‍में बनाने के लिए फंड मांगने की कोशिश की थी। जब उन्‍हें फंड नहीं मिला तो वह गाली दे रहे हैं। बता दें कि अनुराग कश्‍यप ने अपने ट्वीट में कुछ आपत्तिजनक शब्‍दों का भी इस्‍तेमाल किया था।

अनुराग कश्‍यप के ये पुराने पत्र उत्‍तर प्रदेश बीजेपी के प्रवक्‍ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्विटर अकाउंट पर जारी किए हैं। इनके साथ यूपी बीजेपी प्रवक्‍ता ने लिखा है, 'पिटी हुई फिल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो अनुराग कश्‍यप कुंठित होकर गाली गलौज पर उतर आए।'

 

बीजेपी प्रवक्‍ता शलभ मणि त्रिपाठी ने यूपी की पिछली सरकारों पर भी निशाना साधा। उन्‍होंने अपने ट्वीट में आगे लिखा, 'कुछ सरकारें इनकी (अनुराग कश्‍यप) फ्लॉप फिल्मों पर भी करोड़ों रुपये देती थीं। यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं। योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा गरीबों, विधवाओं, किसानों में बांट दिया। यही चिढ़ है इनकी।'

अनुराग कश्‍यप ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस मामले में कुछ अन्‍य ट्वीट किए हैं।

 

बता दें कि यूपी में समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव की सरकार यश भारती सम्‍मान के साथ 50 हजार रुपये पेंशन भी देती थी। इसके बाद यूपी में बीजेपी सरकार आने के बाद इस पेंशन को बंद कर दिया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: