सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया, जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। 

 

 


इसके बाद अक्षय राघव लॉरेंस की हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब में दिखाई देंगे। सलमान खान की राधे के साथ क्लैश करते हुए फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी।

 

 


दोनों फिल्मों को लेकर बहुत कुछ आगे-पीछे हुआ। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अक्षय ने फिल्म के आसपास बकवास - अच्छा और बुरा - को संबोधित किया। उन्होंने कहा, "मैं जागरूक हूं, लेकिन यह मेरे करियर की पहली कड़ी नहीं है और मैं यह भी पूरी तरह से जानता हूं कि यह अंतिम नहीं होगा"।

 

 

 

अभिनेता ने आगे बताया, "हमारे उद्योग में हर साल रिलीज़ होने वाली फ़िल्मों की मात्रा और शुक्रवार की सीमित संख्या के साथ झड़पें होती रहती हैं। चटकार तब अधिक लगती है जब दो बड़ी फ़िल्में अधिक से अधिक दांव पर लगी हों, लेकिन यह बहुत स्वाभाविक है। "

 

 

 

 

सलमान पहले भी क्लैश को लेकर बात कर चुके हैं। "... उस दिन एक और दो-तीन फिल्मों के आने की गुंजाइश है। फिर, दर्शक तय करते हैं कि किस फिल्म पर खर्च करना है। आगर तस्वीर अची लागी, वे इसे देखेंगे। अगर वे नहीं, तोह नहीं देखेंगे। फेस्टिव डेट हो ये कोई भी हो, “उन्होंने दिसंबर 2019 में मुंबई मिरर को बताया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: