दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की मौत के दो दिन बाद, उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के लिए एक भावुक विदाई पोस्ट साझा की। नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने हाथ में ड्रिंक और चेहरे पर एक उज्ज्वल मुस्कान के साथ कर्ज़ अभिनेता की एक तस्वीर पोस्ट की।

 


उन्होंने लिखा: "हमारी कहानी का अंत।" मुल्क के अभिनेता का गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल में 67 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें दो साल पहले कैंसर का पता चला था और इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे। अमेरिका में करीब एक साल बिताने के बाद वह पिछले साल सितंबर में मुंबई लौटे थे। अभिनेता का अंतिम अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर को उनके परिवार के सदस्यों और आलिया भट्ट, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी और बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन सहित कुछ करीबी दोस्तों की उपस्थिति में किया गया।

 


उन्होंने 1980 में शादी कर ली। ऋषि और नीतू कपूर ने खेल खेल में, रफू चक्कर, कभी कभी, अमर अकबर एंथनी, दुनिया मेरी जेब में और जिंदा दिल जैसी कई फिल्मों में सह-अभिनय किया। अपनी शादी के बाद, अभिनेताओं ने लव आज कल, दो दूनी चार, जब तक है जान और बेशरम जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया, जिसमें उनके बेटे रणबीर कपूर ने भी अभिनय किया।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: