स्टार जोड़ी करीना कपूर और सैफ अली खान ने बुधवार को घोषणा की कि वे जल्द ही अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। करीना के पिता, जिन्होंने कहा कि अगर ये अफवाहें सच होती हैं, तो वे खुश होंगे, अब अंत में इस खबर की पुष्टि की और उल्लेख किया कि वह अपनी बेटी को अब चार के परिवार वाले देखकर खुश हैं।



पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, डैडी रणधीर ने कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले खुशखबरी मिली थी और परिवार नए जोड़े के स्वागत के लिए उत्साहित है। करीना अगले साल मार्च के आसपास यह खुशखबरी दे सकती हैं।


दिग्गज अभिनेता ने यह भी कहा कि वह करीना को दूसरा बच्चा पैदा करने के लिए कह रहे हैं ताकि उनका पहला बच्चा तैमूर भाई-बहन के साथ खेले। "मैं बिल्कुल खुश हूं, मैंने करीना को इतने लंबे समय के लिए कहा है कि तैमूर को खेलने के लिए भाई या बहन की जरूरत है। हम सभी बहुत खुश हैं और हम प्रार्थना करते हैं, यह एक स्वस्थ, खुश बच्चा है। '' उन्होंने मुंबई मिरर को बताया।



सैफ और करीना ने अपने आधिकारिक बयान में लिखा, “हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। ”


మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: