ऐसे समय में जब कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है, एक गहन देखभाल इकाई (ICU) के कर्मचारियों की एक छोटी सी जीत का जश्न मनाने वाला एक दिल छू लेने वाला वीडियो लोगों को आशा दे रहा है। 

 

 


लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रोनाल्ड रीगन यूसीएलए मेडिकल सेंटर की आईसीयू टीम हर बार अपने कोरोनोवायरस रोगियों को वेंटिलेटर से हटाने के बाद खुशी से डांस कर के जश्न मनाता है। 

 

 

 


डॉ निदा कादिर ने ट्विटर पर जीत नृत्य का एक वीडियो साझा किया और लिखा, "हां, मरीज # COVID19 #ARDS से उबरते हैं। और हां, मेरी #ICU टीम हर बार एक # नृत्य प्रस्तुति करती है, जब हम किसी को #Ventilator से मुक्त करते हैं। "

 

 

 


बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोनोवायरस के मामलों की कुल संख्या 6,761 है। कुल मृत्यु का आंकड़ा 206 है, और भारत में कुल सक्रिय मामले 6039 हैं, जबकि 516 लोग ठीक हो गए हैं। पिछले 24 घंटों में, भारत में कोरोनोवायरस के मामलों की संख्या 896 बढ़ गई, और मौतों की संख्या 37 थी।

 

 

 

."

 

Nida Qadir, MD @NidaQadirMD
 

Yes, patients do recover from . And yes, my team does do an dance every time we liberate someone from a . @uclaimchiefs @UCLAHealth @atscommunity @GiladJaffe @HungryDes @NoCoughEng

7,519 people are talking about this
 
 

 

 

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: