गायिका नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह अब फिल्म और संगीत उद्योग की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं। उन्होंने 24 अक्टूबर को शादी कर ली और उनके प्रशंसक उनकी प्यारी केमिस्ट्री के बाद से ख़ुशी से झूम रहे हैं। हालांकि, एक समय था जब रोहनप्रीत ने सोचा था कि वह नेहा से बहुत कम उम्र के हैं और दोनों ने एक-दूसरे से बात करना बंद कर दिया था।

नेहा और रोहनप्रीत हाल ही में द कपिल शर्मा शो में दिखाई दिए जहाँ उन्होंने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, नेहा ने खुलासा किया कि उसने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह केवल शादी करना चाहती थी और किसी भी बहने की तलाश नहीं कर रही थी। इससे रोहनप्रीत को ठंडे पैर मिले, जिन्होंने नेहा के लिए गिरने के बावजूद सोचा कि 25 साल की उम्र में उसकी शादी नहीं होनी चाहिए। बाद में, जैसा कि लोकप्रिय गायक ने बताया, रोहनप्रीत ने उसे नशे में कॉल किया और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

नेहा ने शो पर कहा कि एक रात, रोहन ने उन्हें फोन किया और उन्हें बताया कि वह उनके बिना नहीं रह सकते है और वह उससे शादी करना चाहते हैं। गायिका ने उस कॉल को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि वह जानती थी कि रोहनप्रीत एक-दो बीअर ले चुके थे, लेकिन अगले दिन, वह नेहा से मिले और उन्हें  बताया कि उसे उसके हर प्रस्ताव का मतलब है और वह वास्तव में उससे शादी करना चाहते थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: