अमेजन प्राइम वीडियो वेब सीरीज़ टंडव के लिए मंगलवार को घोषणा करने के बाद परेशानी बढ़ती जा रही है कि वे देश के कई हिस्सों में बहिष्कार, कई एफआईआर और पुतले जलाये जा रहे थे।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कहा है कि वेब श्रृंखला बनाने वालों को हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए सख्त कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज एक ट्वीट में कहा, "वेब सीरीज टंडव के निर्माता, निर्देशक और कलाकारों ने सामाजिक सद्भाव और एकता को खराब करने और हिंदू धार्मिक भावनाओं को आहत करने का अपराध किया है।"

इस बीच, महाराष्ट्र सरकार ने बुधवार को कहा कि उसे राजनीतिक नाटक के बारे में शिकायत मिली है और वह "कानून के अनुसार कार्रवाई करेगी"। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा, "हमें वेब सीरीज 'टंडव' के बारे में शिकायत मिली है, कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। केंद्र सरकार को ओटीटी (ओवर-द-टॉप) प्लेटफार्मों के संबंध में कानून लाना चाहिए।"

मंगलवार को, तांडव के कलाकारों और चालक दल ने कहा कि उन्होंने धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोपों के बीच वेब सीरीज के कुछ दृश्य हटाने का फैसला किया है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: