फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर और कार्यालय परिसर में आयकर विभाग की छापेमारी जारी है। आई-टी विभाग द्वारा पहली बार मुंबई और पुणे में 30 से अधिक स्थानों पर तलाशी के बाद छापे का यह तीसरा दिन है, जिसमें उपरोक्त दो हस्तियों और फिल्म निर्माता विकास बहल का परिसर शामिल है। फैंटम फिल्म्स के परिसर और फैंटम फिल्म्स के पूर्व साथी, मधु मंटेना और क्वान टैलेंट प्रबंधन के कुछ अधिकारियों ने भी छापा मारा था।

ताज़ा विवरण के अनुसार, निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू से पुणे के एक होटल में छह घंटे से अधिक समय तक अलग-अलग पूछताछ की गई।

कहा जा रहा है कि आवश्यकता पड़ने पर शनिवार को भी तलाशी अभियान जारी रहने की संभावना है।

इस बीच, कथित तौर पर, आयकर अधिकारी पप्पू की 5 करोड़ रुपये की नकद प्राप्तियों की प्रतिक्रिया से संतुष्ट नहीं हैं। आयकर अधिकारी भी तीन प्रविष्टियों पर अनुराग कश्यप के बैंक खाते की प्रतिक्रिया से संतुष्ट नहीं हैं।

इससे पहले, गुरुवार को, I-T विभाग ने बुधवार को किए गए छापे के विवरण का दस्तावेजीकरण किया।

आयकर विभाग खोज और सर्वेक्षण कार्यों को अंजाम दे रहा है जो 03.03.2021 को मुंबई की दो प्रमुख फिल्म निर्माण कंपनियों, एक प्रमुख अभिनेत्री और दो प्रतिभा प्रबंधन कंपनियों पर शुरू हुआ था। मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। समूह मुख्य रूप से प्रोडक्शन ऑफ मोशन पिक्चर्स, वेब श्रृंखला, अभिनय, निर्देशन और अन्य हस्तियों के प्रतिभा प्रबंधन के व्यवसाय में लगा हुआ है। कुल 28 परिसरों को विभिन्न स्थानों में शामिल किया जा रहा है जिसमें निवास और कार्यालय शामिल हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: