अनुराग कश्यप ने उस पर आयकर छापे के बाद पहली बार ट्वीट किया, तापसी पन्नू के साथ एक तस्वीर साझा की और घोषणा की कि वह 'दोबारा शुरुआत कर रहे हैं' और सभी नफरत करने वालों को प्यार भेजा’। इंस्टाग्राम पर उनका पोस्ट तापसे ने आई-टी छापे पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, यह लिखते हुए कि वह अब इतनी तेज नहीं थीं। '

इन दिनों तापसी और अनुराग कश्यप आने वाली फिल्म दोबारा की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। आईटी की रेड के बाद एक बार फिर दोनों ने दोबारा की शूटिंग शेयर कर दी है और इससे जुड़ी फोटो भी उन्होंने शेयर की है। अनुराग कश्यप ने इस बारे में कहा, 'और हमने अपने शूट को दोबारा शुरू किया #DoBaara'

तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके घर से किसी भी तरह के 5 करोड़ कैश की रसीद नहीं मिली है। न ही पैरिस में उनका कोई घर है। मुझे पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि पेरिस में मेरा घर है और मेरे पास चाबी भी है तो मैं बता दूं कि मैं यहां कभी गर्मियों की छुट्टियों में भी नहीं गई।

हाल में ही वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा था कि इन्हीं लोगों पर 2013 में भी आयकर विभाग के छापे डाले गये थे, लेकिन तब इसे लेकर ऐसा हंगामा नहीं मचाया गया जैसा कि अब किया जा रहा है।

अब तापसी ने ट्विटर पर लिखा कि, वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां छापे पड़े थे। अब ‘सस्ती कॉपी' नहीं।' उन्होंने बताया कि उनके घर कोई इससे पहले छापा नहीं पड़ा था। बता दें यहां सस्ती कॉपी कह कर तापसी ने कंगना पर निशाना साधा, क्योंकि कंगना उन्हें कई बार सस्ती कॉपी कह चुकी हैं।

तापसी पन्नू को लेकर लंबे समय से खबरें हैं कि वह मेथियस बोई को डेट कर रही हैं। मेथियस बोई भारतीय बैडमिंटन टीम के कोच हैं। शुक्रवार को मेथियस ने खेल मंत्री किरण रिज्जू से सोशल मीडिया पर मदद मांगी और कहा कि मैं यहां बतौर कोच भारत के साथ हूं और वहां तापसी के घर रेड डाली जा रही है। थोड़ा परेशानी है मदद करें।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: