अगर आपका भी परिवार बड़ा है और आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Maruti Suzuki Eeco खरीद सकते हैं। Maruti की यह कार सात सीटर है, जो एक बड़े परिवार के लिए काफी बेहतर विकल्प साबित हो सकती है। बता दें कि कंपनी इस कार पर 50 हजार रुपये तक की छूट दे रही है।



Maruti Suzuki Eeco के सात और पांच सीटर के दो मॉडल बाजार में उपलब्ध हैं। सात सीटर कार पर 50 हजार रुपये की छूट मिल रही है। इसमें 20 हजार रुपये का एक्सचेंज और पांच हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी शामिल है।  



Maruti Suzuki Eeco के पांच सीटर वाले मॉडल पर 40 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें भी 20 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर और पांच हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है।



सात सीट वाले मॉडल में 1196 सीसी का चार सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है। यह पेट्रोल आधारित इंजन है। इस इंजन को पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। इस कार का पेट्रोल इंजन 15.37 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देता है, जबकि इसका सीएनजी मॉडल 21.94 किमी प्रतिलीटर का माइलेज देता है



नई Maruti Eeco में सेफ्टी के लिए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम+ EBD, ड्राइवर साइड एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं, इसके अलावा इसमें BS6 इंजन अलगे साल आएगा।



Maruti Suzuki Eeco की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 3,55,000 है। इस कार में 40 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। साथ ही कार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए गाड़ी में ड्रम ब्रेक भी दिए गए हैं।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: