घातक COVID-19 की विनाशकारी दूसरी लहर देश को जकड़ रही है और कोरोनावायरस के मामलों में उछाल है। पूर्व फिल्म समीक्षक और पत्रकार राजीव मसंद मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में गंभीर स्थिति में हैं। सीओवीआईडी -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनका ऑक्सीजन स्तर नीचे चला गया। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, राजीव वेंटिलेटर पर हैं, और उनके पास जाने वाले डॉक्टरों ने उनकी हालत को गंभीर बताया है। कई बॉलीवुड हस्तियों ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ले लिया है और राजीव के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने ट्वीट किया, "@RajeevMasand के लिए प्रार्थना दुर्गा दुर्गा।"


दीया मिर्जा ने ट्वीट किया, "डियरेस्ट @RajeevMasand कठिन प्रार्थना। जल्द ही बेहतर हो जाओ और इस संदेश को देखें और जानें कि आपसे हम बहुत प्यार करते हैं।"

पुलकित सम्राट ने लिखा, "दिल से प्रार्थना!!!!!"

फिल्म निर्माता एशोक पंडित ने ट्वीट किया, "विशिंग यू ए स्पीडी रिकवरी #RajeevMasand। हमारी प्रार्थना आपके और आपके परिवार के साथ है। जल्द ही ठीक हो जाओ," जबकि ओनिर ने साझा किया, "मेरे दोस्त @RajeevMasand के लिए प्रार्थना करें। कृपया सकारात्मक ऊर्जा भेजें।"

अनिच्छुक लोगों के लिए, राजीव ने पिछले साल पत्रकारिता छोड़ दी थी और सीओओ के रूप में करण जौहर की प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी, धर्म आधारशिला एजेंसी में शामिल हो गए थे।



మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: