अभिनेत्री आलिया भट्ट ने डब्बू रत्नानी कैलेंडर 2021 में अभिनय किया है और हमेशा की तरह तेजस्वी दिखीं। विशेष फोटोशूट के लिए, उन्होंने फ़िरोज़ा रंग की माइक्रो प्लीटेड ड्रेस को जांघ-हाई स्लिट और प्लंजिंग नेकलाइन के साथ चुना। ग्लैम के लिए उन्होंने डेवी मेकअप, आंखों में कोहल और न्यूड लिप शेड का चुनाव किया। उन्होंने अपने दिलकश लुक को दो लॉकेट और कई अंगूठियों के साथ एक्सेसराइज़ किया। उसने अपने बालों को खुला छोड़ दिया, मुलायम कर्ल में स्टाइल किया। ड्रेस की कीमत 20,000 रुपये है।

आलिया और डब्बू दोनों ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की और फैंस उनके इस लुक के दीवाने हो गए. डब्बू ने इसे कैप्शन दिया, "शीज़ सम मैजिक, सम वाइल्ड स्पिरिट एंड ए लिटिल बिट ऑफ़ पोएट्री !!!आकर्षक सौंदर्य आलिया भट्ट"।

जबकि मनीष मल्होत्रा ने टिप्पणी की, "उफ्फ्फ", डब्बू ने "स्टनिंगगग" गिरा दिया। अन्य प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में आग और दिल के इमोटिकॉन्स गिराए।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, आलिया वर्तमान में अपनी फिल्म डार्लिंग्स के लिए तैयारी कर रही है, जो एक निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत करेगी। वह अगली बार संजय लीला भंसाली द्वारा अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी में दिखाई देंगी। उनके पास एसएस राजामौली की आरआरआर भी है, अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र को रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ निर्देशित किया, करण जौहर निर्देशित तख्त, और उनकी पाइपलाइन में करण जौहर द्वारा एक और शीर्षकहीन परियोजना है।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: