अर्जुन रामपाल की साथी गैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को थोड़ी मात्रा में हशीश और चरस प्रतिबंधित करने के मामले में गोवा में गिरफ्तार किया गया है।
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक बयान में कहा कि बरामद दवा को अवैध रूप से रखने के आरोप में एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उसे इससे पहले दो मामलों में ड्रग रोधी एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

श्री रामपाल, जो इस समय लंदन में हैं, ने एक बयान में कहा, "जहां तक मेरे परिवार और मैं का संबंध है, मेरा सीधा परिवार और मैं कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं। और इस घटना में एक व्यक्ति शामिल है जो मेरे साथी का रिश्तेदार है। , मेरा इस व्यक्ति के अलावा और कोई संबंध या संबंध नहीं है।"

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एक अधिकारी ने कहा कि एगिसिलोस डेमेट्रियड्स उन चार लोगों में शामिल है, जिन्हें गोवा में एक सप्ताह के दौरान सिलसिलेवार छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया गया था।


एनसीबी की गोवा उप-क्षेत्र इकाई ने बुधवार को उत्तरी गोवा के सिओलिम बीच गांव में मूल रूप से छत्तीसगढ़ के नौमान सावेरी (22) को गिरफ्तार किया। इसके बाद, उन्होंने हैदराबाद के उसके साथी सिद्दीक अहमद (25) को गिरफ्तार कर लिया, अधिकारी ने कहा।

शुक्रवार को एक अलग अभियान में, एनसीबी टीम ने उत्तरी गोवा के पेरनेम में एक दक्षिण अफ्रीकी नागरिक एजिसिलाओस डेमेट्रियड्स के आवास से प्रतिबंधित सामग्री जब्त की।

एक अन्य छापे के दौरान, एनसीबी मुंबई और गोवा इकाइयों ने शुक्रवार को उत्तरी गोवा के नागोआ गांव में एक्स्टसी गोलियां जब्त कीं और मुंबई निवासी मयूर मोहनानी को गिरफ्तार किया, अधिकारी ने कहा। उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: