अभिनेता जूही चावला, जो शाहरुख खान की अच्छी दोस्त और कई फिल्मों में सह-कलाकार रह चुकी हैं, आर्यन खान के लिए जमानत लेने के लिए मुंबई सत्र न्यायालय गई। कोर्ट ने जमानत आदेश में आर्यन खान को 1 लाख रुपये का निजी मुचलका जमा करने को कहा। जूही ने शुक्रवार को आर्यन की रिहाई में मदद कर बेहद अहम भूमिका निभाई। अदालत के लिए मुंबई की आर्थर रोड जेल में रिहाई की कागजी कार्रवाई भेजने की प्रक्रिया भी महत्वपूर्ण थी, जहां आर्यन ने 25 दिन बिताए हैं। कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करने के बाद जूही ने कोर्ट स्टाफ को सेल्फी के लिए बाध्य किया।


जूही चावला ने आर्यन खान के लिए 1 लाख रुपये का पर्सनल बॉन्ड साइन किया है। इसका मतलब है कि अगर आर्यन खान पैसे का भुगतान करने में विफल रहता है तो वह कानूनी रूप से जिम्मेदार होगी।

जूही शाहरुख खान की शुरुआती सह-कलाकारों में से एक थीं और उन्होंने डर, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी, डुप्लीकेट, यस बॉस, वन 2 का 4 जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया। बाद में दोनों आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बन गए। आर्यन खान और जूही चावला की बेटी जान्हवी ने हाल ही में आईपीएल खिलाड़ियों की नीलामी में हिस्सा लिया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: