जैसा कि भारत COVID-19 की दूसरी लहर के साथ लड़ रहा है, कई बॉलीवुड हस्तियां लोगों को कठिन समय से लड़ने में मदद करने के लिए आगे आईं। वर्तमान स्थिति ने लोगों में चिंता और तनाव पैदा कर दिया है। जैसे-जैसे मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, वैसे-वैसे सेलिब्रिटीज लोगों से घर पर रहने और COVID प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इसी तरह, गायक मीका सिंह ने भी जरूरतमंदों की मदद करने की पेशकश की। उन्होंने मुंबई में लोगों के बीच मुफ्त भोजन वितरित किया। मुक्त 'लंगर सीला' लगभग 1000 लोगों को प्रतिदिन खिलाएगा।

गायक को लगता है कि लोगों को ट्विटर प्रवचन में शामिल होने से रोकना चाहिए और कोविड महामारी के बीच मदद के साथ पिच करना चाहते हैं तो कुछ वास्तविक काम करना चाहिए। वह बस ड्राइवरों, स्ट्रीट किड्स, गरीबों और जरूरतमंदों को मुफ्त भोजन देने के लिए सड़कों पर था।

"जब किसानों का विरोध प्रदर्शन हुआ और किसानों को मदद की ज़रूरत थी, लोगों ने ट्विटर-बाज़ी में लिप्त हो गए, वे ट्वीट करते रहे कि हम ऐसा करेंगे और हम ऐसा करेंगे, लेकिन इसमें से कुछ भी नहीं आया। समर्थन दिखाने की ज़रूरत नहीं है। ट्विटर, बाहर कदम और मदद, वास्तविक बिट करते हैं।

मीका ने कहा, "जब भी कोई मुद्दा होता है, लोग ट्विटर पर आशा करते हैं और लिखना शुरू करते हैं। यह लोगों से मेरा विनम्र निवेदन है, वास्तविक मदद करें और बयाण बाजी (प्रवचन देना) बंद करें।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: