पुरुष हो या महिला, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में लिप्त होना हमारे समाज में गलत नजर से देखा जाता है। एक चौंकाने वाली घटना में, उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक व्यक्ति की उसकी पत्नी द्वारा कथित रूप से हत्या कर दी गई। कथित तौर पर महिला का अपने चचेरे भाई के साथ विवाहेतर संबंध था।

 

 

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला ने 22 वर्षीय विक्रम ठाकुर के रूप में पहचाने गए पीड़िता की हत्या करने में अपने परमार्थ की मदद ली। यह घटना आगरा के बरहन थाने की सीमा के अंतर्गत खांडा गाँव में हुई थी। पीड़िता नोएडा में एक निजी फर्म में काम कर रही थी।

 

 

 

वह एक हफ्ते पहले अपनी पत्नी रवीना और अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ अपने गाँव लौट आया था। पुलिस का कहना है कि आरोपी रवीना ने अपने पति की हत्या करने के लिए अपने परम प्रताप के साथ मिलीभगत की। प्रताप दंपति का तत्काल पड़ोसी है।

 

 

 


"रवीना और प्रताप ने सुबह करीब 2.30 बजे पीड़िता को मार डाला। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसका परम प्रताप अभी भी फरार है। हमने रवीना पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। हम अभी तक हत्या के हथियार को बरामद नहीं कर पाए हैं। एक बार अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, हम हत्या के हथियार को बरामद करने की उम्मीद करते हैं, ”बरहन स्टेशन हाउस अधिकारी महेंद्र सिंह यादव ने कहा।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: