दीपिका पादुकोण का स्पोर्ट्स से पुराना नाता रहा है। दीपिका दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के बेटी हैं। दीपिका बैडमिंटन के अलावा क्रिकेट भी काफी पसंद है, और उन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सबसे पसंदीदा खिलाड़ी के बारे में खुलासा किया है।

Related image

अभिनेत्री ने कहा, "मेरे हमेशा से पसंदीदा क्रिकेटर राहुल द्रविड़ हैं। मेरे कई सारे आइडल, इसलिए मेरे आइडल नहीं बने हैं, क्योंकि उन्होंने खेल में अपना कितना योगदान दिया है, बल्कि वे इसलिए बने हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को बाहर कैसे संभाला है। मेरे लिए वह एक ऐसे इंसान हैं, जिनकी मैंने तारीफ की है और उनकी ओर निहारा है, और वह बेंगलुरु से भी हैं।"

Related image

स्टार स्पोर्ट्स के प्री-शो नेरोलॅक क्रिकेट लाइव के दौरान दीपिका ने कहा, "हम अपनी शारीरिक क्षमता, मानसिक सहन-शक्ति को दृढ़ करने के लिए क्या करते हैं, ये दोनों ही मायने रखते हैं। कई बार आपको ऐसा लगता है कि आपका शरीर आपके मस्तिष्क के साथ सामंजस्य नहीं बिठा पाता है। कई बार हमारा मस्तिष्क हम पर हावी हो जाता है, और उसका ध्यान रखना काफी मायने रखता है। एक युवा एथलीट इस पर ध्यान देता है, लेकिन उन्हें धैर्य, साहस, दृढ़ निश्चय और जोश पर भी ध्यान देने की जरूरत है।"

Image result for deepika padukone rahul dravid

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: