लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से मारपीट मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया और माइक्रोफोन पास कर दिया। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल पर सोमवार (13 मई) को केजरीवाल के निजी सचिव विभव कुमार ने कथित तौर पर हमला किया था।

इससे पहले बुधवार रात बिभव कुमार को आप के राष्ट्रीय संयोजक और संजय सिंह के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर देखा गया था, जिसके कुछ दिनों बाद पार्टी ने उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई का वादा किया था।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने पहुंचे दिल्ली के सीएम केजरीवाल से जब स्वाति मालीवाल से जुड़े विवाद पर सवाल किया गया तो वह चुप रहे और माइक्रोफोन आगे कर दिया। इसके बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने बात की और टिप्पणी की कि देश में स्वाति मालीवाल से भी ज्यादा गंभीर मुद्दे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब आप सांसद संजय सिंह से स्वाति मालीवाल मामले पर सवाल किया गया तो उन्होंने रक्षात्मक रुख अपनाया। उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने पहले ही इस मामले पर आवश्यक प्रतिक्रिया प्रदान कर दी है और इस बात पर जोर दिया है कि स्थिति का कोई राजनीतिक शोषण नहीं होना चाहिए।

Find out more: