किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज क्रिस गेल पर अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपनी टीम के मैच के दौरान इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की आचार संहिता का उल्लंघन करने के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है। गेल ने 9 पर बोल्ड होने के बाद अनायास ही भावनाओं का प्रदर्शन किया था।


आमतौर पर शांत स्वभाव के गेल ने 99 के स्कोर पर बोल्ड होने के बाद भावनाओं को प्रदर्शित नहीं किया। गेल ने अपना विकेट गंवा दिया और निराशा में अपना बल्ला घुमाया, विलो का विकेट मिड विकेट की ओर उड़ गया।


गेल ने जुर्म कबूल कर लिया है और मंजूरी स्वीकार कर ली है। गेल शुक्रवार को एक और ट्वेंटी 20 टन से चूक गए, जब वह 99 रन पर आउट हो गए, लेकिन उन्होंने इतिहास की किताबों में अपना नाम लिखा जब वह 1000 टी 20 छक्के लगाने वाले पहले खिलाड़ी बने।


निडर, फ्री-स्कोरिंग वेस्टइंडीज के 41 वर्षीय बल्लेबाज, 400 से अधिक मैचों में 13,000 से अधिक T20 रन बनाने वाले एकमात्र खिलाड़ी हैं।

आमतौर पर एक सलामी बल्लेबाज, गेल ने किंग्स इलेवन पंजाब के साथ एक-एक रन लिया और 63 गेंदों पर आठ छक्कों की मदद से 99 रन बनाए, जिससे उनका बल्ला 1,001 छक्कों का हो गया।

हालांकि, उन्हें राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने बोल्ड किया, क्योंकि वह अपना 23 वां टी 20 शतक पूरा करने के लिए तैयार थे।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: