राजकुमार चार्ल्स ने उपन्यास कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। ड्यूक ऑफ कॉर्नवाल एक क्लेरेंस हाउस के प्रवक्ता के अनुसार, हल्के लक्षण प्रदर्शित कर रहे हैं।

 

 

 

प्रवक्ता ने कहा, "वह हल्के लक्षणों का प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन अन्यथा अच्छे स्वास्थ्य में बने हुए हैं और पिछले कुछ दिनों से घर से काम कर रहे हैं।"

 

 


प्रवक्ता ने आगे खुलासा किया कि डचेस ऑफ कॉर्नवाल, कैमिला पार्कर बोल्स का भी परीक्षण किया गया था, लेकिन उसने वायरस को अनुबंधित नहीं किया है।

 

 

 


"डचेस ऑफ कॉर्नवाल का भी परीक्षण किया गया है, लेकिन इसमें वायरस नहीं है। सरकार और चिकित्सा सलाह के अनुसार, प्रिंस और डचेस अब स्कॉटलैंड में घर पर आत्म-पृथक हैं। एनएचएस द्वारा यह परीक्षण अब्राहमशायर में किया गया था। उन्होंने परीक्षण के लिए आवश्यक मानदंडों को पूरा किया, "प्रवक्ता ने कहा।

 

 

 


कैसे राजकुमार चार्ल्स कोविद -19 से संक्रमित हो गए, अनिश्चित बना हुआ है। उसी के बारे में बोलते हुए, प्रवक्ता ने कहा, "यह पता लगाना संभव नहीं है कि हाल के हफ्तों के दौरान प्रिंस ने अपनी सार्वजनिक भूमिका में उच्च व्यस्तताओं के कारण वायरस से संक्रमित हुए।"

 

 

 

दो हफ्ते पहले, प्रिंस चार्ल्स द्वारा एक नमस्ते के लिए हाथ मिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वह लंदन पैलेडियम में वार्षिक प्रिंस ट्रस्ट अवार्ड्स में थे, जहां वीडियो रिकॉर्ड किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: