जैसा कि कोविड -19 की घातक दूसरी लहर भारत में लोगों के लिए जीवन को कठिन बना रही है, कई देशों ने एकजुटता व्यक्त की है और चिकित्सा उपकरणों और आपूर्ति के रूप में मानवीय सहायता को बढ़ाया है। इज़राइल ने भी भारत को ऑक्सीजन की दो खेप और रेस्पिरेटरों के शिपमेंट को भेज दिया। यही नहीं, इज़राइल के लोगों ने हमारी भलाई के लिए प्रार्थना करके भावुक समर्थन भी दिया और भारत को कोविड -19 के खिलाफ तेजी से रिकवरी की उम्मीद की। शुक्रवार को, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें सैकड़ों लोग एक ही स्थान पर एक साथ इकट्ठा हुए थे, 'ओम नमः शिवाय' का जाप करते हुए देखे गए।

पिछले महीने, इज़राइल ने एक सार्वजनिक मुखौटा जनादेश उठाया और अपने सामूहिक टीकाकरण अभियान के बाद कोरोनावायरस प्रतिबंधों के नवीनतम ढील में पूरी तरह से अपनी शिक्षा प्रणाली को फिर से खोल दिया। इसीलिए वीडियो में कोई भी नकाब पहने हुए नहीं दिख रहा है। भारतीय दूतावास के अधिकारी पवन के। पाल ने वीडियो साझा किया जिसमें इज़राइली लोग ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए भारत की बेहतरी के लिए प्रार्थना करते दिख रहे हैं।

पिछले महीने, इज़राइल ने एक सार्वजनिक मुखौटा जनादेश उठाया और अपने सामूहिक टीकाकरण अभियान के बाद कोरोनावायरस प्रतिबंधों के नवीनतम ढील में पूरी तरह से अपनी शिक्षा प्रणाली को फिर से खोल दिया। विशेष रूप से, भारतीयों और इजरायलियों का आध्यात्मिक संबंध है और हर साल, कई इज़राइली शांति और शांति का अनुभव करने के लिए हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड जैसी जगहों पर जाते हैं।

इस बीच, वीडियो अब वायरल हो गया है और कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किया जा रहा है। इस विचारपूर्ण इशारे से छुआ, कई भारतीयों ने देश के लिए प्रार्थना करने के लिए इजरायल को धन्यवाद दिया:




మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: