टाटा संस ने गुरुवार को कैंपबेल विल्सन को एयर इंडिया का मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक (एमडी) नियुक्त करने की घोषणा की। कंपनी ने एक बयान में कहा कि एयर इंडिया के बोर्ड ने आवश्यक नियामकीय मंजूरी के अधीन विल्सन की नियुक्ति को मंजूरी दी है। इससे पहले, तुर्की एयरलाइंस के प्रमुख इलकर आयसी को टाटा द्वारा एयर इंडिया के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था, लेकिन बाद में उन्होंने 1 मार्च को इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

एअर इंडिया के चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन ने एक बयान में कहा कि विल्सन के एशिया में एक एयरलाइन ब्रांड बनाने के अतिरिक्त अनुभव से एयर इंडिया को फायदा होगा। उन्होंने कहा, मैं विश्व स्तरीय एयरलाइन बनाने में उनके (विल्सन) साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

50 वर्षीय कैंपबेल विल्सन सिंगापुर एयरलाइंस की पूर्ण स्वामित्व वाली कम लागत वाली सहायक कंपनी स्कूट के सीईओ हैं। उनके पास पूर्ण सेवा और कम लागत वाली एयरलाइनों दोनों में विमानन उद्योग की 26 वर्षों की विशेषज्ञता है। कैंपबेल विल्सन को एविएशन इंडस्ट्री में 26 साल का अनुभव है।


एयर इंडिया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ एयरलाइनों में से एक बनने के लिए एक रोमांचक यात्रा के शिखर पर है, एक विशिष्ट ग्राहक अनुभव के साथ विश्व स्तरीय उत्पादों और सेवाओं की पेशकश करता है जो भारतीय गर्मजोशी और आतिथ्य को दर्शाता है, विल्सन ने कहा, जैसा ही उन्हें नए सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था।

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: