अमेजन से मुंबई के शख्स ने ऑर्डर कोलगेट माउथवॉश, इसके बदले मिला रेडमी नोट 10

इंटरनेट कई कहानियों से भरा है कि कैसे लोगों ने फोन का आर्डर दिया और इसके बजाय विचित्र सामान प्राप्त करना हुआ। लेकिन एक बड़े आश्चर्यचकित मोड़ में, इसके विपरीत हाल ही में हुआ! एक व्यक्ति जिसने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से कोलगेट माउथवॉश का ऑर्डर दिया था, जब उसे 13,000 रुपये का Redmi Note 10 फोन मिला तो वह हैरान रह गया। क्या आप उनकी किस्मत पर यकीन कर सकते हैं?

लोकेश डागा नाम के व्यक्ति ने इस घटना को ट्विटर पर साझा किया और अपने आदेश के साथ कथित गड़बड़ी को बताने के लिए ई-कॉमर्स दिग्गज अमेज़ न को टैग किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने चार कोलगेट माउथवॉश की बोतलें 459 रुपये में मंगवाई थीं, लेकिन रेडमी नोट 10 मिला, जिसकी कीमत 13,000 रुपये थी। हालांकि, एक ईमानदार व्यक्ति होने के नाते, उन्होंने कहा कि वह माउथवॉश वापस नहीं कर पा रहे हैं।

स्मार्टफोन के ऑर्डर विवरण और तस्वीर को साझा करते हुए, लोकेश डागा ने ट्विटर पर लिखा, “हेलो @amazonin ने आदेश दिया कि ORDER # 406-9391383-4717957 के माध्यम से कोलगेट माउथ वॉश किया जाए और इसके बदले एक @RedmiIndia नोट 10. प्राप्त किया क्योंकि मुंह एक उपभोज्य में था। उत्पाद रिटर्न प्रतिबंधित हैं और मैं ऐप के माध्यम से वापसी के लिए अनुरोध करने में असमर्थ हूं।"

మరింత సమాచారం తెలుసుకోండి: